Friday, August 23, 2019

Becoming a Binary Options Affiliate

बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग के लिए एक सहबद्ध कार्यक्रम के साथ शुरुआत करके, आप लाभ और प्रभावी रूप से ट्रेडिंग के लिए अपने लक्ष्यों को महसूस करना शुरू कर सकते हैं। बाइनरी ऑप्शन सहबद्ध होना उतना ही सरल है जितना कि बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग के लिए साइट्स पर वेब ट्रैफ़िक को ड्राइव करने में मदद करना, अपनी साइट पर एक लिंक जोड़कर। बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग विभिन्न परिसंपत्तियों के लिए अल्पकालिक मूल्य परिवर्तनों पर केंद्रित है, जिससे व्यापारियों को यह अनुमान लगाने की अनुमति मिलती है कि मूल्य निर्धारित समयावधि में ऊपर या नीचे होगा, आमतौर पर एक घंटे या उससे कम और एक पूर्ण सप्ताह तक।

How Binary Options Trading Affiliate Programs Work .
बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग सहबद्ध कार्यक्रम आपके सामान्य इंटरनेट विज्ञापन प्रयासों से अधिक पैसा बनाने का एक शानदार तरीका है। कुंजी आपकी आवश्यकताओं को भरने और अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए सही साझेदारी का गठन कर रही है। सही सहबद्ध कार्यक्रम ढूँढना आपकी सफलता के लिए सबसे आवश्यक कदम है। सही कार्यक्रम आपके मुनाफे में सभी अंतर ला सकता है।
क्योंकि द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग अक्सर ऐसे व्यापारियों को आकर्षित करती है जो विभिन्न प्रकार की परिसंपत्तियों के व्यापार में रुचि रखते हैं, सहबद्ध विपणक पहले से ही ऐसे व्यक्तियों से अपील कर रहे हैं जो विविध प्रसाद पसंद करते हैं। इसका मतलब यह है कि द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग साइटों पर ट्रैफ़िक चलाना और सही बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग सहबद्ध कार्यक्रम के साथ जुड़कर अतिरिक्त आय अर्जित करना काफी सरल है।

Why You Should Promote Binary Options.

पिछले कई वर्षों में, द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग ने लोकप्रियता में विदेशी मुद्रा व्यापार को पीछे छोड़ दिया है। विदेशी मुद्रा व्यापार इंटरनेट-आधारित व्यापार का अत्याधुनिक हुआ करता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है, क्योंकि द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग ने बाजार के फोकस को एक से दूसरे में स्थानांतरित करने के लिए मजबूर किया है। बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग ने अपनी सादगी के कारण लोकप्रियता हासिल की है और जिस आसानी से एक व्यापारी बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग मार्केट में शामिल हो सकता है। बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग के लिए दृष्टिकोण उज्ज्वल है और खोई लोकप्रियता का कोई संकेत नहीं दिखता है।
द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग मार्केट भी अविश्वसनीय रूप से सुलभ है। यह किसी को भी ट्रेडिंग में शामिल होने के लिए उपलब्ध है और अक्सर, दलालों को एक खाता स्थापित करने और ट्रेडिंग शुरू करने के लिए एक बड़े प्रारंभिक जमा की आवश्यकता नहीं होती है। बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग व्यापारियों को अलग-अलग स्वागत बोनस और फिर से जमा धन के लिए बोनस के साथ अपनी निवेश पूंजी बढ़ाने की क्षमता प्रदान करता है। व्यापारियों को ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म डाउनलोड करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि सब कुछ इंटरनेट पर आधारित है, जिससे रूपांतरण बहुत आसान हो जाता है। बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग लगभग किसी भी व्यापारियों के लिए सुलभ है, या तो उन्नत या नौसिखिया।

Benefits of Becoming a Binary Options Trading Marketing Affiliate.विभिन्न प्रकार के व्यापारियों की एक बड़ी सरणी के लिए द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग अपील; जिन लोगों ने बड़े पैमाने पर कारोबार किया है और जिन्होंने कभी कारोबार नहीं किया है, वे बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग की आसानी और उपलब्धता के लिए समान रूप से तैयार हैं। सहबद्ध कार्यक्रमों के लिए कई द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सहबद्ध कार्यक्रम केवल कुछ समय के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन पहले से ही संबद्धों के लिए रिटर्न बढ़ाने पर मजबूत सफलताओं का प्रदर्शन किया है। जैसा कि द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग लोकप्रियता हासिल करना जारी रखती है, आगामी सफलताओं में साझा करने के लिए सहयोगियों के अवसर भी तेजी से बढ़ते हैं।

सहयोगी, बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग के आसपास के हित में वृद्धि देखना जारी रखेंगे। जैसा कि यह अधिक प्रसिद्ध है, अधिक लोग यह जानना चाहते हैं कि यह क्या है। यह जिज्ञासा सहबद्ध विपणक को वेब-ट्रैफ़िक को कभी-कभी बढ़ते हुए द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग साइटों पर ड्राइव करने की अनुमति देगा, जो वे जुड़े हुए हैं, ट्रेडिंग साइट की दृश्यता और सहबद्ध बाज़ारिया के मुनाफे को बढ़ाते हैं। बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग मार्केटिंग एफिलिएट बनकर, आप जो भी पैसा कमाते हैं, उसमें बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग ब्रोकर के लिए आपकी अपनी साइट से ट्रैफ़िक लाने के लिए ट्रैफ़िक बढ़ेगा। एक सहयोगी होने के नाते आपको बहुत कम की आवश्यकता होती है और कमाई की बड़ी क्षमता प्रदान करता है।

How to Earn as a Binary Options Trading Affiliate.

एक द्विआधारी विकल्प सहबद्ध के रूप में आपकी कमाई आपके द्वारा चुनी गई कमीशन योजना पर निर्भर है। सबसे लोकप्रिय आयोग की योजनाओं में शामिल हैं:
1.The CPA or Cost Per Acquisition Plan – यह आयोग संरचना अन्य आयोग संरचनाओं की तरह ही काम करती है, सिवाय इसके कि इसका उद्देश्य उच्च गुणवत्ता वाले यातायात के साथ-साथ उच्च-आवृत्ति वाले ट्रैफ़िक को संदर्भित करने वाले सहयोगियों को पुरस्कार देना है। CPA संरचना का उपयोग करने वाले सहयोगियों को उच्च दर प्राप्त होगी जब रेफरल अधिक जमा करते हैं।
2.The Revenue Share Plan – यह कमीशन संरचना आपके द्वारा संदर्भित ग्राहकों द्वारा उत्पन्न शुद्ध राजस्व पर आधारित है। जब आपके रेफरल अधिक बार व्यापार करते हैं, तो वे आपके लिए उत्पन्न राजस्व अधिक होते हैं। सामान्य तौर पर, जब कुल राजस्व $ 10,000 से कम होता है, तो आप 25% कमीशन कमाते हैं। $ 10,000 और $ 50,000 के बीच उत्पन्न राजस्व के लिए, आप 30% कमाएंगे और $ 50,000 से अधिक के स्तर पर, आप 35% कमीशन कमाते हैं। राजस्व हिस्सेदारी योजना के सबसे महत्वपूर्ण लाभों में से एक यह है कि जब तक आपका रेफरल ट्रेडों को जारी रखता है, तब तक आपकी आय स्ट्रीम बाधित नहीं होती है। यह राजस्व शेयर योजना को सबसे द्विआधारी विकल्प व्यापारियों की दीर्घकालिक प्रतिबद्धता के कारण निष्क्रिय आय धाराओं को उत्पन्न करने का एक शानदार तरीका बनाता है।

3. The Hybrid Plan – जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, यह योजना लागत प्रति अधिग्रहण और राजस्व शेयर योजनाओं दोनों की सर्वोत्तम विशेषताओं को शामिल करती है। यह आयोग आपको सीपीए योजना के अनुसार न केवल अग्रिम भुगतान प्राप्त करने की अनुमति देता है, बल्कि आपको अपने संदर्भित व्यापारियों से एक निष्क्रिय आय स्ट्रीम अर्जित करने की अनुमति देता है।

In Summary.एक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सहबद्ध बनना उच्च लाभ का एहसास करने और अपने इंटरनेट मार्केटिंग प्रयासों से सर्वश्रेष्ठ रिटर्न उत्पन्न करने का एक अच्छा तरीका है। यह एक शानदार तरीका है कि आप अपनी खुद की साइट पर एक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग साइट के लिए एक रेफरल लिंक डालकर और अपनी भागीदारी वाली साइट पर उच्च-गुणवत्ता और उच्च-आवृत्ति यातायात चलाकर आय उत्पन्न करें। यह द्विआधारी विकल्प बाजार पर व्यापार करते समय आपको कुछ समर्थन पाने के लिए एक बहुत अच्छा उपकरण है क्योंकि आपके पास समर्थन की एक बेजोड़ प्रणाली तक पहुंच होगी, जिसमें द्विआधारी विकल्प के क्षेत्र में सबसे अनुभवी व्यापारियों में से कुछ शामिल हैं।

एक सम्मानित और विश्वसनीय द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग साइट के साथ भागीदार का चयन करके, आप अपनी आय में वृद्धि कर रहे हैं और अपने आप को इस तरह के एक जीवंत, बढ़ते व्यापारिक क्षेत्र से जुड़े अवसर प्रदान करेंगे। नीचे आपको व्यापार में सबसे अच्छा द्विआधारी विकल्प संबद्ध साझेदार मिलेंगे और हमारे द्वारा सिफारिश की जाएगी ।

The IQ Option Affiliate Program.

यह बिना कहे चला जाता है क्योंकि कई व्यापारी पहले से ही इस तथ्य से अवगत हैं कि उद्योग में IQ विकल्प सबसे अच्छे और शायद सबसे लोकप्रिय द्विआधारी विकल्प दलालों में से कुछ के बीच है। कंपनी के पास 14 मिलियन से अधिक संतुष्ट ग्राहक हैं जो दुनिया भर से लाखों का व्यापार करने के लिए ब्रोकर का उपयोग करते हैं। इस ब्रोकर द्वारा प्राप्त अपार सफलता के प्राथमिक कारणों में से एक उनकी कम वित्तीय आवश्यकताएं हैं, साथ ही साथ यह तथ्य भी है कि वे व्यापारियों को नवीनतम और महानतम तकनीकी समाधान प्रदान करते हैं। जब आप अनुभवी विकल्प के साथ पैसा बनाना चाहते हैं तो अनुभवी ब्रोकर होना कोई शर्त नहीं है।
कंपनी के सहबद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के अलावा, आप एक IQ विकल्प के व्यापार भागीदार बनने में मदद करेंगे। एक भागीदार होने के नाते आपको कई तरह के लाभ मिलेंगे। इस लेख में, हम इन सभी लाभों से आगे बढ़ेंगे और कुछ के लिए भी खोज करेंगे।

What’s so good about IQ Option’s Affiliate Program?
जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है कि उनके सबसे महत्वपूर्ण विक्रय बिंदुओं में से एक तथ्य यह है कि उनके पास प्रतियोगिता की तुलना में प्रवेश के लिए कम वित्तीय अवरोध है। तो, संबद्धों को कम न्यूनतम जमा पर जोर देने के लिए कहा जाता है जो किसी को भी बहुत कम निवेश के साथ शुरू करने में सक्षम बनाता है। फिर यह तथ्य भी है कि IQ Option का संबद्ध कार्यक्रम व्यापारिक उद्योग के कुछ सर्वोत्तम आयोगों को संबद्धता प्रदान करता है।
सहबद्धों को 50% तक सब कुछ मिल सकता है जो एक कंपनी प्रत्येक व्यापारी से कमाती है जिसे आप संदर्भित करते हैं। इसके अतिरिक्त, आपको उप-सहयोगी जो कमाते हैं उसका 5% से 10% भी मिलेगा। अब चूँकि IQ Option विनियमित है और पहले से ही बहुत लोकप्रिय कंपनी के लिए सम्बद्ध हो रहा है, इसलिए यह किसी भी अन्य कंपनी के लिए पहले की तुलना में अधिक आकर्षक है। आप भुगतान विधियों की एक सरणी से चुन सकते हैं जिसके द्वारा कमीशन प्राप्त किया जा सकता है, इसलिए बिक्री करने के अलावा चिंता की कोई बात नहीं है!

Attracting traders and Promotions. 

संभावित व्यापारियों तक पहुंचना अब मुश्किल नहीं है। इंटरनेट व्यवसायों और सहयोगियों के लिए दुनिया भर से बड़ी संख्या में लोगों तक पहुंचना आसान बनाता है। ब्रोकर को बढ़ावा देने के लिए आप सोशल मीडिया अकाउंट जैसे इंस्टाग्राम, फेसबुक, और ट्विटर आदि को स्थापित करने के लिए आपका स्वागत है। IQ विकल्प उपयोगकर्ता के डेटा का विश्लेषण करता है और फिर उन्हें लैंडिंग पृष्ठ पर भेजता है जो उनके लिए सबसे उपयुक्त है जो बदले में रूपांतरण बढ़ाता है।
IQ विकल्प सहयोगी भी स्पष्ट और आसान एनालिटिक्स को समझने में लाभान्वित होते हैं जो उनकी बिक्री रणनीति को ठीक करने में मदद करता है। जाहिर है, सोशल मीडिया के अलावा संभावित व्यापारियों को आकर्षित करने के कई अन्य तरीके हैं जिनका उपयोग आप ई-मेल मार्केटिंग की तरह कर सकते हैं। आप ब्लॉग को ब्लॉग में भी जोड़ सकते हैं या संबद्ध लिंक के साथ एक वेबसाइट शुरू कर सकते हैं या कार्रवाई के लिए कॉल कर सकते हैं।
एक सहबद्ध के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उपयोगकर्ता को उनके द्वारा प्रदान किए गए लिंक पर क्लिक करें और फिर उन्हें खाता खोलने के लिए नेतृत्व करना चाहिए। उसके बाद IQ Option बाकी काम करता है। इसके अलावा, यह देखते हुए कि ब्रोकर को क्या पेशकश करनी है और विशेष रूप से नए व्यापारियों को खोजने के लिए प्रवेश करने के लिए उनके वित्तीय अवरोधों को कम करना मुश्किल नहीं है और इसके परिणामस्वरूप एक सहयोगी बनना फायदेमंद है।

Our Experience with the IQ Option Affiliate Program.

IQ Option के साथ सहयोगी के रूप में हमारा व्यक्तिगत अनुभव काफी समय से बकाया है। हमारे व्यक्तिगत अनुभव और दूसरों के अनुभव में सब कुछ बहुत अच्छी तरह से कार्य करता है। उनकी सेवा इस तथ्य को प्रतिबिंबित करती है कि वे एक विश्व स्तरीय कंपनी हैं और अपने सहयोगियों को बहुत गंभीरता से लेते हैं। हम इस तथ्य को भी पसंद करते हैं कि वे संबद्ध रूप से पेशेवर रूप से संपर्क करें।
कंपनी का प्रतिक्रिया समय वास्तव में बहुत अच्छा है। हर बार जब हम संपर्क में होते हैं, वे तुरंत प्रतिक्रिया देते हैं कि क्या किसी समस्या को सुलझाना है या चीजों को स्पष्ट करना है। यही कारण है कि हम अभी भी उनके सहयोगी हैं। उनके पास अच्छी तरह से प्रशिक्षित खाता प्रबंधक हैं। प्रबंधकों के जानकार हैं और हमेशा उन तक पहुंचा जा सकता है जो इस तथ्य के लिए एक वसीयतनामा है कि सिस्टम अच्छी तरह से काम करता है।
शायद हमारे लिए दलाली का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यह है कि वे भुगतान के लिए हमेशा अपनी बात रखते हैं। फंड, जैसा कि वादा किया गया है, एक महीने में दो बार ऑनलाइन खाते में जारी किया जाता है जिसे आप चुनते हैं और जो उनकी नीतियों के अनुसार होता है। इसलिए, सहयोगी उप-संबद्ध और व्यापारियों के माध्यम से उत्कृष्ट कमीशन और अपने खातों में धन के निरंतर प्रवाह का आनंद लेते हैं जो उन्होंने सिस्टम को संदर्भित किया है।

Final verdict about the IQ Option Affiliate Program.
हमें लगता है कि IQ Option का संबद्ध कार्यक्रम, उन उद्यमियों के लिए सबसे अच्छा समाधान है, जो ऑनलाइन जोखिम-मुक्त होने के पक्ष में कुछ पैसे कमा रहे हैं। IQ Option आसपास के सबसे लोकप्रिय दलालों में से एक है, और वे दलालों के लिए कम वित्तीय आवश्यकताओं सहित कई रोमांचक सुविधाएँ प्रदान करते हैं। ये सभी सुविधाएँ सहबद्धों के काम को आसान बनाने वाले व्यापारियों को आकर्षित करने में मदद करती हैं।
सहबद्ध कार्यक्रम यह सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि व्यापारियों को उनके कमीशन संरचना के माध्यम से आय का एक स्थिर प्रवाह प्राप्त करना जारी रहे। सम्बद्ध व्यापारी द्वारा संदर्भित व्यापारी से प्रत्येक प्रतिशत का प्रतिशत प्राप्त करना जारी रखता है। प्लस पेशेवर समर्थन और समग्र रूप से एक शानदार अनुभव का मतलब है कि आपके पास चिंता करने के लिए कुछ भी नहीं है। सहबद्ध कार्यक्रम में शामिल होने से कई अन्य व्यावसायिक अवसरों के लिए भी द्वार खुल जाएगा, अगर कुछ भी एक सहबद्ध बनने के पानी का परीक्षण करने के लिए किसी के लिए भी एक उत्कृष्ट कदम है।

No comments:

Post a Comment