Sunday, June 02, 2019

ALASKA E- OMEGA 3

ओमेगा-3 क्या है?
'ओमेगा-3' एक प्रकार की वसा वसा है । स्वास्थ्य में लोग केवल जानते हैं, संबंधित वसा दिल के लिए हानिकारक है । एक उम्र की वजह से खाने लायक है तेल-वसा का खाना लेकिन asampr̥kta वसा खाने के लिए नहीं बंधा है, बल्कि यह रक्त में लाभकारी वसा की मात्रा को बढ़ाता है और शरीर को लाभ देता है । प्रकृति में कुछ प्रकार के 'ओमेगा-3' वसा होते हैं । इसमें ' अल्फा linōlē ' इका ' एसिड कुछ पौधों के भोजन या तेल में पाया जाता है । दूसरी ओर, समुद्री भोजन ' ikōsā कारपेंटर एसिड ' और ' ḍōkōsā hēksānōẏika एसिड ' में पाया जाता है ।


ओमेगा-3 का काम :-
सूजन को कम करें, अनावश्यक रक्त संचित, बढ़ती कार्यक्षमता, रक्त कोलेस्ट्रॉल को कम करें, प्लेटलेट्स या प्लेटलेट्स कम करें, रक्त की त्रि और त्रि को कम करें । , कैंसर कोशिकाओं की जद्दोजहद को रोकने के लिए, रक्त पथ की मोटी बनने के लिए, रक्त पथ सहायता के साथ मदद, शरीर रोग रोकथाम आदि ।

जो रोग ओमेगा-3 लाभ होते हैं:
हृदय रोग की रोकथाम, मजबूत मजबूत रखते हुए, रक्त पक्षाघात को नियंत्रण में रखते हुए और कोलेस्ट्रॉल की रोकथाम के लिए । शरीर रोग की प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाएं, रक्तचाप को कम करें, मानसिक रोग जैसे - अवसाद, अपभ्रंश, ध्यान ḍēphisiṭa हाय को, ओमेगा-3 फैटी एसिड की पर्याप्त मात्रा बच्चों को स्वस्थ करने के लिए मुझे इसकी जरूरत है । कैंसर की रोकथाम, री ' umāṭa गठिया आदि ।
दक्षिण कोरिया की प्रसिद्ध कंपनी कोल के तैयार अलास्का ई-ओमेगा 3 को दुनिया भर में सन्मानित किया जाता है, जिसमें हजारों टेस्ट शामिल
 हैं ।


                    नाम: atomy अलास्का ई-omega3



                           उत्पाद प्रकार: आहार पूरक



                     सामग्री: 550 मिलीग्राम x 180 कैप्सूल


            निर्माता: kolmar bnh co. लिमिटेड लिमिटेड लिमिटेड

No comments:

Post a Comment